Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Friday, September 4, 2020

Great Opportunity | Can Earn 50,000 to 60,000 in just 4 hours, apply today

 दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon से जुड़कर कोई भी कम समय में ज्यादा पैसा कमा सकता है। बेरोजगारों के लिए यह एक अच्छा अवसर है। Amazon में आप फुल टाइम जॉब के साथ-साथ पार्ट टाइम जॉब भी कर सकते हैं। अमेज़ॅन के साथ, छात्र अंशकालिक नौकरी करके भी पैसा कमा सकते हैं और अपने स्वयं के खर्चों में कटौती कर सकते हैं। इच्छुक डिलिवरी पार्टनर साइन-अप कर सकते हैं, अपना खुद का शेड्यूल चुन सकते हैं और पैकेज दे सकते हैं। आप Amazon Delivery Boy बनकर पैसे कमा सकते हैं। आइये आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं

Earn money as an amazon delivery boy

एक अमेज़न डिलीवरी बॉय के रूप में पैसे कमाएँ

अमेज़न सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक डिलीवर करता है। अमेज़न का डिलीवरी बॉय देश भर में हर दिन लाखों पैकेज देता है। इस डिलीवरी बॉय को एक दिन में लगभग 100 से 150 पैकेज देने होते हैं। अमेज़ॅन सेंटर से लगभग 10-15 किलोमीटर के क्षेत्र में पैकेज वितरित किए जाते हैं। अमेज़न डिलीवरी बॉय का कहना है कि यह दिन में लगभग 4 घंटे में 100 से 150 पैकेज देता है।

Read More: New law for gas cylinder consumers, if you use LPG read this otherwise

इन दस्तावेजों को गिरने की जरूरत है

यदि आपके पास एक स्कूल या कॉलेज पास है, तो आपके पास एक पासिंग सर्टिफिकेट होना चाहिए। आपको डिलीवरी करने के लिए अपनी बाइक या स्कूटर पर होना चाहिए। इसके अलावा, बाइक या स्कूटर में बीमा, पंजीकरण प्रमाणपत्र होना चाहिए।

Read More: Ration card, Aadhaar card and now health card is coming. These will be the peculiarities

इस तरह से अप्लाई करें

आप अपनी ईमेल आईडी से अमेज़न पर डिलीवरी बॉय के रूप में काम करने के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। यदि आप एक डिलीवरी बॉय के रूप में काम करना चाहते हैं, तो आप सीधे अमेज़न की साइट https://logistics.amazon.in/applynow पर आवेदन कर सकते हैं। आप अमेज़ॅन के किसी भी केंद्र पर जाकर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

गुजराती में जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

इससे हजारों की कमाई होगी

ऐसे में अमेज़न डिलीवरी बॉय को हर महीने सैलरी मिलती है। लेकिन पेट्रोल की कीमत आपकी अपनी है। प्रोडक्ट या पैकेज देने के लिए आपको 15 से 20 रुपये मिलते हैं। अगर कोई व्यक्ति हर दिन 100 पैकेज देता है, तो वह एक महीने में 60 से 70 हजार रुपये आसानी से कमा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Latest Updates

અમારા Whats App Group માં જોડાવા માટે બાજુ ના બટન પર ક્લિક કરો Click Here!

X